Namaste Bharat AJ

Namaste Bharat AJ

Fau-G game from akshay kumar

 

Fau-G game Namaste Bharat AJ
फौजी गेम नमस्ते भारत ए जे
Fearless and united guards

Fauji Game news in hindi

PUBG ban in india news in hindi
Fau-g launch in india  news in hindi
Akshay kumar launch new game fauji
Fearless and united guards
Aatmnirbhar bharat आत्मनिर्भर भारत

Fau-G Game namaste bharat aj


आपका एक बार फिर स्वागत है Namaste Bharat AJ (नमस्ते भारत ए जे) पर।

केंद्र सरकार ने हाल ही में 118 विदेशी एप्स पर बन लगे है जिनमे भारत में बहुत ही लोकप्रिय गेम PUBG भी शामिल है। इसके कारण भारत के प्लेयर्स PUBG जैसा एक्शन गेम खोज रहे है।

     चीन के रवैये को देखकर भारत सरकार ने जनता की डिजिटल सुरक्षा को देखकर 29 जून को 59 चीनी एप्स पर प्रतिबन्ध लगाया था उसके बाद 27 जुलाई को 47 एप्स तथा अब 2 सितम्बर को 118 एप्स पर प्रतिबंध लगा दिया।

Akshay’s Fau-G (अक्षय का फौजी गेम)

akshay kumar fau-g


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये ये ऐलान कर दिया की वे PUBG के विकल्प के लिए एक गेम launch करने जा रहे है जिसका नाम FAU-G (FEARLESS AND UNITED GUARDS) होगा। तथा यह गेम पूर्ण स्वदेशी होगा।

यह भी पढ़े। PUBG in hindi

     अक्षय कुमार ने अपने एक ट्विट में कहा है।

AkshayTweet 

“प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर आन्दोलन का समर्थन करते हुए एक एक्शन गेम FEARLESS AND UNITED GUARDS (FAU-G)  लांच करने पर गर्व है। मनोरंजन के अलावा खिलाडी हमारे सैनिको के बलिदान के बारे में भी जानेगे। तथा इसकी कमाई का 20% हिस्सा Bharat Ke Veer ट्रस्ट को दान किया जाएगा।"

Pubg ban in india


Fau-G game in hindi

फ़िलहाल तो इस गेम की ज्यादा जानकारी नहीं परन्तु ऐसा माना जा रहा है की यह गेम भी PUBG की तरह ही multiplayer गेम होगा। चूंकि तह गेम पूर्णतः स्वदेशी है इसलिए इसके लिए लिए सकारात्मक विचार आ रहे है क्योंकि अभी भारत सरकार के साथ-साथ भारतवासी भी चीन के उत्पादों का बहिष्कार करना चाह रहे है भले वे उत्पाद ऑनलाइन हो या ऑफलाइन।   


यह भी पढ़े। Science Myth In hindi


आपका बहुत बहुत धन्यवाद Namaste Bharat AJ (नमस्ते भारत ए जे) पर आने के लिए और भी जानकारी पाने के लिए हमसे जुड़े रहिये। तथा कोई सुझाव देने के लिए Contact Us पर Click करिए। 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Close Menu